शिवराज: मुख्यमंत्री के लिए नहीं उम्मीदवार, अगले MP CM कौन होगा?

शिवराज: मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे हम सबके सामने आ चुके हैं जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने एक प्रचंड विजय हासिल की है जिसके बाद अब मध्य प्रदेश में सबसे बड़ा मुद्दा यह बना हुआ है कि आखिर मुख्यमंत्री के सिंहासन पर कौन राज करने वाला है? दरअसल इस बार विधानसभा चुनाव में इतने दिग्गज नेता उतरे थे कि हर नाम पर मुख्यमंत्री पद के लिए कयास लगाए जा रहे हैं। 

प्रदेश में भाजपा को भारी बहुमत से हासिल हुई जीत के बाद अब राज्य के नागरिकों के बीच यह चर्चा बहुत तेजी से फेल रही है आखिर अब मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन बनेगा? भाजपा में भी मुख्यमंत्री पद को लेकर तमाम अटकलें चल रही हैं, इन्हि अटकलों के बीच बुधनी विधानसभा सीट से विजय प्राप्त करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार नहीं हूं और न पहले कभी था और न ही आने वाले समय में रहूंगा। 

शिवराज: मुख्यमंत्री पद का दावेदार न होने वाला बड़ा बयान शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के माध्यम से एक वीडियो में दिया इसके साथ ही विधानसभा चुनाव में हासिल हुई महा विजय का श्रेय शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की लाडली बहनों को देते हुए मंगलवार दोपहर को प्रदेश की काई लाडली बहनों के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया और काफी बेफिक्र नजर आए। 

“मैं सीएम पद का उम्मीदवर नहीं हूं” 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर दिग्गज नेताओं के बीच रेस जारी है। इस रेस में शिवराज सिंह चौहान के अलावा नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, सहित ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हैं। संसदीय बोर्ड मीटिंग से पहले ही शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के माध्यम से एक बड़ा बयान देते हुए कहा की “मैं मुख्यमंत्री का दावेदार ना तो पहले कभी रहा और ना आज हूं, मैं एक कार्यकर्ता के नाते भाजपा मुझे जो भी काम देगी उस काम को समर्पित भाव से अपनी क्षमता के अनुसार करता रहूंगा। 

“मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा” 

शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद की दावेदारी से साफ इनकार करते हुए कहा कि मैं अब दिल्ली नहीं जाऊंगा मैं छिंदवाड़ा जाऊंगा क्योंकि छिंदवाड़ा में बीजेपी ने अपनी सारी सीटें गवा दी है मैं वहां जाकर वहां के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा अब हमे अपना पूरा ध्यान आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगना है। 

इसे भी पढ़ें –  UIDAI ने जारी किया नया आधार कार्ड: मुफ्त डाउनलोड कैसे करें

लाडली बहनों के साथ किया भोजन 

 विधानसभा चुनाव के बाद शिवराज सिंह चौहान काफी बेफिक्र नजर आए उन्होंने मंगलवार दोपहर को भोपाल की नया बसेरा बस्ती में जाकर लाडली बहनों से मुलाकात की वहां उन्होंने अनेकों लाडली बहनों को चुनाव में मिली सफलता के लिए धन्यवाद दिया, इसके साथ ही उन्होंने बहनों के साथ बातें करते हुए स्वादिष्ट भोजन का आनंद भी लिया। 

The post शिवराज: मुख्यमंत्री के लिए नहीं उम्मीदवार, अगले MP CM कौन होगा? appeared first on Ekdumzakaas.



source https://ekdumzakaas.com/not-running-for-cm/

Post a Comment

Previous Post Next Post