डीएसएसएसबी जेल वार्डर: नोटिस डाउनलोड करें

डीएसएसएसबी ने जेल वार्डर सहित कई भर्तीयो की परीक्षा तिथि घोषित कर दिया इसके लिए नोटिस 17 मई को जारी किया गया है नोटिस में सभी भर्तीयो की अपडेट बताई गई है।

दिल्ली सबोर्डिनेटेड सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने भर्तीयो की एग्जाम डेट घोषित कर दी है इसके लिए लंबे समय से अभ्यर्थी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आवेदन फार्म समाप्त होने के बाद से ही सभी अभ्यर्थी जानना चाहते हैं कि उनकी परीक्षाओं की तिथि कब घोषित की जाएगी बोर्ड की तरफ से हाल ही में 17 मई को नोटिस जारी किया गया है जिसमें एग्जाम डेट की डिटेल जानकारी बताई गई है।

DSSSB Exam Date
DSSSB Exam Date

डीएसएसएसबी की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सबसे पहले एग्जाम 10 जून को शुरू होगी इसके बाद में परीक्षाओं का सिलसिला जारी रहेगा जो की 30 जून तक चलेगा यानी कि लगभग 20 दिनों तक परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा इसमें अलग-अलग भर्तीयो शामिल है सबसे पहले और सबसे बड़ी भर्तीयो की बात करें तो इसमें जेल वार्डर की भर्ती शामिल है।

एक्जाम डेट नोटिस डाउनलोड करने की प्रक्रिया

डीएसएसएसबी एक्जाम डेट का नोटिस डाउनलोड करने के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया है या फिर आप आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यहां पर आपको लेटेस्ट नोटिफिकेशन पर क्लिक करना है जहां पर आपको नोटिफिकेशन दिया गया है इसे डाउनलोड कर लेना है।

अब आपके सामने सभी एग्जाम डेट की डिटेल दिखाई देगी जिस प्रिंट आउट के रूप में निकाल सकते हैं या अपने लैपटॉप में सेव कर ले ताकि जब भी आपकी परीक्षा हो इससे पहले एडमिट कार्ड निकलते समय आपको ध्यान में रहे।

Also Read: रेलवे की बिना परीक्षा सफाई कर्मचारी भर्ती

DSSSB Exam Date Check

डीएसएसएसबी द्वारा जारी एग्जाम डेट का नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

The post डीएसएसएसबी जेल वार्डर: नोटिस डाउनलोड करें appeared first on Ekdumzakaas.



source https://ekdumzakaas.com/dsssb-exam/

Post a Comment

Previous Post Next Post