भारतीय वनिकी अनुसंधान भर्ती: वेतन ₹54,000

भारतीय वनिकी अनुसंधान भर्ती: भारतीय वानिकी अनुसंधान एवं शिक्षा परिषद भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

भारतीय वानिकी अनुसंधान भर्ती के लिए विज्ञापन जारी हो गया है यह भर्ती बिना परीक्षा के इंटरव्यू के आधार पर करवाई जाएगी जिसके लिए इंटरव्यू का आयोजन 24 अप्रैल को किया जाएगा इसमें अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए विज्ञापन जारी हुआ है भर्ती के लिए आवेदन करने से पूर्व नीचे नोटिफिकेशन दिया गया है जिसे एक बार डाउनलोड करके संपूर्ण जानकारी देख ले।

Indian Forestry Vacancy
Indian Forestry Vacancy
भारतीय वानिकी अनुसंधान भर्ती आवेदन शुल्क
  • भारतीय वनिकी अनुसंधान भर्ती: इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है सभी अभ्यर्थी इसके लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।
भारतीय वानिकी अनुसंधान भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा अधिकतम 65 वर्ष तक रखी गई है आज की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी।

भारतीय वानिकी अनुसंधान भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता सभी पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य विजिट करें।

Also Read: रेलवे नोटिस: एनपीसीआईएल ग्रुप डी भर्ती

भारतीय वानिकी अनुसंधान भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए कहीं पर कोई भी आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है आपको नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन फार्म को अच्छे से भरना है इसके पश्चात अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट इसके साथ में लगा लेने हैं।

आवेदन फार्म को संपूर्ण रूप से कंप्लीट बढ़ाने के बाद में आपको व्यक्तिगत रूप से इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा जो 24 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे ईएम डिवीजन, कमरा नंबर 136, आईसीएफआरई मुख्यालय समिति, देहरादून पर आयोजित करवाया जाएगा।

The post भारतीय वनिकी अनुसंधान भर्ती: वेतन ₹54,000 appeared first on Ekdumzakaas.



source https://ekdumzakaas.com/forestry-research/

Post a Comment

Previous Post Next Post