एयर इंडिया सेवा एजेंट नौकरियां: 10वीं पास

एयर इंडिया सेवा एजेंट नौकरियां भर्ती का 422 पदों पर 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है यह भर्ती इंटरव्यू के आधार पर होगी।

एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती की तरफ से नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसका तहत अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं मुख्य रूप से सर्विस एजेंट और ड्राइवर के पद शामिल है इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन 2 मई से लेकर 4 मई के बीच में किया जाएगा।

Air India Service Agent Vacancy
Air India Service Agent Vacancy
एयर इंडिया सेवा एजेंट नौकरियां भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है जबकि अन्य वर्गों के लिए ₹500 आवेदन शुल्क है शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से होगा।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से अधिकतम 28 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

भर्ती चयन प्रक्रिया

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं करवाई जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए कहीं पर भी आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है आपको नोटिफिकेशन में आवेदन फार्म दिया गया है इसको अच्छे से भर लेना है।

इसके पश्चात आवेदन फार्म में डिमांड ड्राफ्ट का फॉर्मेट दिया गया है उसे डिमांड ड्राफ्ट को कंप्लीट करके आवेदन फार्म को एक अच्छे प्रकार के लिफाफे में डालकर इंटरव्यू की जो डेट थी हुई है उसे डेट पर आपको पहुंचना होगा।

Also Read: 12वीं पास? सरकारी नौकरियाँ यहाँ देखें!

Air India Service Agent Vacancy Check

इंटरव्यू का आयोजन 2 मई से लेकर 4 मई तक

The post एयर इंडिया सेवा एजेंट नौकरियां: 10वीं पास appeared first on Ekdumzakaas.



source https://ekdumzakaas.com/air-india/

Post a Comment

Previous Post Next Post